logo-image

Box office collection DAY 2: कारवां ने बढाई रफ्तार, मुल्क और फन्ने खां पीछे छूटी

अगस्त के पहले शुक्रवार को रिलीज हुई कारवां , मुल्क और फन्ने खां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाया।

Updated on: 06 Aug 2018, 10:33 AM

मुंबई:

लंबे समय बाद पर्दे पर साथ नजर आई ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म 'फन्ने खां' और मुस्लिम परिवार के देशद्रोही कहने जाने के खिलाफ केस लड़ रही तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की 'मुल्क' को सड़क सफर तय रही इरफान खान, मिथिला और दुलकर सलमान की फिल्म 'कारवां' ने पीछे छोड़ दिया। 

अगस्त के पहले शुक्रवार को रिलीज हुई  कारवां , मुल्क और फन्ने खां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाया। यहां तक तीनों फिल्मों ने मिलकर भी पांच करोड़ रुपये नहीं कमाए थे। हालांकि शनिवार को 'कारवां' की कमाई के सफर में इजाफा हुआ है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की के मुताबिक, शनिवार को 'कारवां' ने  2.75 करोड़ रुपये कमाए, वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे पर  1.50 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म की कुल कमाई दो दिनों के भीतर करीब 4.25 करोड़ रुपये हो चुकी है। क्रिटिक्स का मानना है कि शानदार रिव्यू के कारण फिल्म रविवार को अच्छी कमाई कर सकती है। 

वहीं तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की 'मुल्क' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार बढाई है। शुक्रवार को मात्र 1.45 करोड़ रुपये कमाने वाली 'मुल्क' की कमाई में 60 फीसदी का इजाफा देखा गया है। शनिवार को फिल्म ने 2.35 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन 3.80 करोड़ रुपये रहा। 

हालांकि लंबे समय बाद पर्दे पर लौटी ऐश्वर्या राय को दर्शकों से निराशा हाथ लगी। बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म ने शनिवार को 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को  1.90 करोड़ रुपये कमाए ते। दो दिनों के भीतर फिल्म ने  4.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

इसे भी पढ़ें: कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे का ये लुक कर देगा आपको दंग