logo-image

एक्टर के अलावा एक बेहतरीन सिंगर भी है कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

इस फिल्म के अलावा कार्तिक फिल्म 'पति पत्नी और वो' के सिक्वल में नजर आएंगे. जो 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Updated on: 26 Mar 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों छाए हुए हैं. हर जगह बस उनके ही चर्चे हैं. हाल ही ही में रिलीज हुई लुका छिपी के बाद लोगों के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आएंगी. जिसकी कई फोटोज और वीडियो भी वायरल हुए हैं.

अब हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें कार्तिक अपनी हिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के फेमस सॉन्ग तेरा यार हूं मैं.. को गाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म के अलावा कार्तिक फिल्म 'पति पत्नी और वो' के सिक्वल में नजर आएंगे. जो 6 दिसंबर को रिलीज होगी. यह फिल्म बी.आर. चोपड़ा द्वारा 1978 में इसी नाम से बनाई गई फिल्म से प्रेरित है.फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर तथा अनन्या पांडे हैं.

बीआर चोपड़ा की एवरग्रीन फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं थीं. फिल्म में विवाहेतर संबंधों को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है.मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है.