logo-image

BoxOffice: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई जारी, वीकेंड पर धीमी हुई 'परी' की रफ्तार

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। वहीं अनुष्का की 'परी' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार है।

Updated on: 06 Mar 2018, 01:23 PM

नई दिल्ली:

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म को रिलीज़ हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो चूका है लेकिन इसका जादू युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की दुसरे हफ्ते भी शानदार कमाई जारी है

फिल्म ने शुक्रवार को 5.83 करोड़, शनिवार को 6.55 करोड़ और रविवार को 7.02 करोड़ की कमाई की। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अब तक कुल 65.34 करोड़ की कमाई अपने नाम की है।

और पढ़ें: उर्वशी रौतेला की 'हेट स्टोरी 4' को सेंसर बोर्ड से मिला 'A' सर्टिफिकेट

बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही 'सोनू के टीटू...' को 'प्यार का पंचनामा' फेम निर्देशक लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है।

वहीं अनुष्का की 'परी' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार है। 'परी' ने शुक्रवार को 4.36 करोड़, शनिवार को 5.47 करोड़, रविवार को 5.51 करोड़ की कमाई की। 'परी' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 51.34  करोड़ की कमाई की है।

और पढ़ें: 'हिंदी मीडियम' के बाद 'ब्लैकमेल' में फिर साथ दिखेंगे इरफान और गुरु रंधावा

'परी' से पहले भी अनुष्का भूतों पर फिल्म कर चुकी हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी 'फिल्लौरी' में वह फ्रेंडली भूत बनी थीं। वहीं 'NH 10' को क्रिटिक्स और दर्शकों से खूब सराहना मिली थी।

शादी से पहले अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स पर अपना सिक्का जमाने में नाकामयाब रही थी। वहीं 'परी' के अलावा अनुष्का एक बार फिर शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं।

इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। वहीं अनुष्का वरुण धवन के साथ 'सूई धागा' में भी नजर आएंगी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें