logo-image

कार्तिक आर्यन के नए Look पर बने ऐसे-ऐसे मजेदार Memes, देखकर आ जाएगा मजा

बॉलीवुड के चहेते सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. हमेशा सिक्स पैक और बियर्ड लुक में नजर आने वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) आजकल मूंछों, प्लेन शर्ट और चिपके हुए बालों के साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Feb 2019, 11:17 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के चहेते सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. हमेशा सिक्स पैक और बियर्ड लुक में नजर आने वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) आजकल मूंछों, प्लेन शर्ट और चिपके हुए बालों के साथ नजर आ रहे हैं. यह लुक उन्होंने अपने लिए नहीं, बल्कि अपकमिंग मूवी 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh Remake) के लिए अपनाया है. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक के नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स बनाए जा रहे हैं. इन मीम्स को देखकर आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

ट्विटर पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक फोटो शेयर की गई है. इस कोलाज में एक तरफ कार्तिक हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ उनका मूवी का लुक है. फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, 'जब आप दोस्त की फोटो खींचते हैं और जब दोस्त आपकी फोटो खींचता है!'

ये भी पढ़ें: Street Dancer 3D का पोस्टर रिलीज होने के बाद वरुण धवन ने प्रभुदेवा के बारे में कही ये बात

कार्तिक की एक और फोटो, जिसमें उनके मूवी वाले लुक को 'सरकारी नौकरी' वाला और हैंडसम वाले लुक को 'प्राइवेट जॉब' लिखकर शेयर किया गया है.

एक और फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों फोटो के कोलाज के साथ कैप्शन में लिखा है, 'पत्नी के साथ और पत्नी के बिना!'

बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम भूमिका में हैं. 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में रिलीज हुई बीआर चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है.

इस फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने में शुरू होने वाली है.