कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा ऑफर, 1978 की इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक में आएंगे नजर

'प्यार का पंचनामा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सबकी पसंद बने हुए हैं. उनकी पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इसके बाद से ही कार्तिक को कई फिल्में ऑफर हो रही हैं.

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 09:54 AM
कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा ऑफर (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा ऑफर (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'प्यार का पंचनामा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सबकी पसंद बने हुए हैं. उनकी पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इसके बाद से ही कार्तिक को कई फिल्में ऑफर हो रही हैं.

अब खबर आ ही है कि दिग्गज अभिनेता संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) की साल 1978 में आई सुपरहिट फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) का रीमेक बनने जा रहा है और कार्तिक इसमें लीड रोल निभाएंगे. ऑरिजनल फिल्म में संजीव कुमार के अलावा रंजीता, विद्या सिन्हा और ऋषि कपूर अहम भूमिका में थे.

ये भी पढ़ें: Wink Girl प्रिया प्रकाश वॉरियर पहुंचीं मुंबई, सेलेब्स के साथ खिंचवाई फोटो तो यूजर्स बोले- इतनी अटेंशन क्यों!

बताया जा रहा है कि रंजीता और विद्या सिन्हा के रोल में जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडेय को कास्ट किया जा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इस रीमेक फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू हो सकती है.

इस फिल्म के अलावा कार्तिक 'लुका छिपी' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें कृति सेनन उनके अपोजिट हैं. इसके अलावा उन्हें इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' के लिए भी कास्ट किया गया है, जिसमें सारा अली खान भी लीड रोल में हैं.

First Published: Sunday, January 13, 2019 09:51 AM

RELATED TAG: Kartik Aaryan, Sanjeev Kumar, Pati Patni Aur Woh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो