logo-image

'पद्मावती' का विरोध करने पर करणी सेना ने किया शत्रुघ्न सिन्हा को सम्मानित

अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को 'पद्मावती' के विरोध करने पर करणी सेना ने सम्मानित किया।

Updated on: 05 Dec 2017, 09:06 PM

पटना:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का जहां सारा बॉलीवुड समर्थन कर रहा है वहीं अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने विरोध किया है। जिसके लिए करणी सेना ने उन्हें पटना में सम्मानित भी किया है।

सिन्हा पहले भी इस मद्दे पर पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल कर चुके हैं। शत्रुघ्न सिन्हा का मानना कि भंसाली इसे अहम का विषय बना रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'पूरा देश भंसाली का प्रवक्ता नहीं है, वो ये सोचेंगे कि सब उनके लिए बोलेंगे, वो खामोश रहेंगे ये नहीं चलेगा। इस फ़िल्म को इस समाज से जुड़े लोगों को भी दिखाना चाहिए। सिनैमैटिक लिबर्टी तो ठीक मगर किसी समाज की मर्यादा को तोड़ना, माँ बहन की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करना बर्दाश्त नहीं होगा।'

उन्होंने कहा कि पद्मावती कई घरों में पूजी जाती हैं, फ़िल्म में जो गलत है उस पर सफाई तो आनी चाहिए। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी जवाब दें। मैं हश्र की चिंता नहीं करता, फ़िल्म जगत भी मेरा परिवार है मगर मुझे सोचना तो इस समाज के बड़े परिवार के विषय में है।

सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। आज़ादी के बाद देश के इतिहास में किसी फिल्म के लिए ऐसी बगावत नहीं हुई, ये समझना होगा।

इसे भी पढ़ें: Watch: जब पद्मावती के गाने पर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा ने लगाए ठुमके