करिश्मा कपूर को आई सलमान खान की याद, शेयर की ये 19 साल पुरानी फोटो

आखिरी बार करिश्मा साल 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आईं थीं.

News State Bureau  |   Updated On : January 12, 2019 05:06 PM
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

नई दिल्ली:  

90 की दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. कभी टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार रहीं करिश्मा ने गोविंदा, आमिर से लेकर सलमान तक के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया. हाल ही में करिश्मा ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी एक फोटो को शेयर की है. जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, ये तस्वीर करिश्मा और सलमान खान की फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इस फिल्म का नाम भी अपने फैंस से पूछा है.

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- 'किस फिल्म में लिफ्ट मांगते हुए?'

View this post on Instagram

Hitchhiking in which film ? 🎞 #guessinggame🔛 #flashbackfriday @beingsalmankhan

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Jan 11, 2019 at 5:16am PST

बता दें कि सलमान और करिश्मा ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया जिनमें 'बीबी नंबर 1', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'चल मेरे भाई', जुड़वा और 'हम साथ साथ हैं' जैसी हिट फिल्में हैं. इसके अलावा करिश्मा की जोड़ी गोविंदा के साथ भी काफी हिट रही है.आज भी गोविंदा और करिश्मा की फिल्म कुली नंबर 1 के गाने काफी पॉपुलर है. वैसे हाल ही कुली नं. 1 का रिमेक बनाने की घोषणा हुई है. जिसमें वरुण धवन और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी.

बता दें कि आखिरी बार करिश्मा साल 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आईं थीं. इस फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ रजनीश दुग्गल मुख्य भूमिका में थे. फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा की डेंजरस इश्क कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.

First Published: Saturday, January 12, 2019 03:13 PM

RELATED TAG: Karisma Kapoor, Salman Khan, Biwi No1 Judwaa, Chal Mere Bhai, Salman Khan And Karisma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो