कठुआ रेप: करीना कपूर खान को ट्रोल करने वाले की स्वरा भास्कर ने ली खबर

हमारे देश में मुद्दा कितना भी गंभीर क्यों ना हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स सेलीब्रिटी को ट्रोल करने से बाज नहीं आते। हाल ही में कुछ ऐसा वाकया करीना कपूर के साथ हुआ।

  |   Updated On : April 15, 2018 07:50 PM

मुंबई:  

हमारे देश में मुद्दा कितना भी गंभीर क्यों ना हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स सेलीब्रिटी को ट्रोल करने से बाज नहीं आते। हाल ही में कुछ ऐसा वाकया करीना कपूर के साथ हुआ। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने करीना को सैफ अली खान के साथ शादी करने और अपने बेटे का नाम तैमूर रखने के लिए ट्रोल करने की कोशिश की।

दरअसल 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के साथ नजर आने वाली स्वरा भास्कर ने हाल ही में उनकी एक तस्वीर को पोस्ट किया था, जिसमें वह कठुआ गैंग रेप की पीड़ित आठ साल की बच्ची के लिए न्याय मांग रही है।

इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'करीना शर्म आनी चाहिए कि एक हिंदू होते हुए उन्होंने एक मुसलमान से शादी की, जिससे उनका एक बच्चा है जिसका नाम खूंखार इस्लामिक कट्टरवादी के नाम पर तैमूर रखा।'

हालांकि स्वरा ने इस ट्रोल को करारा जवाब देते हुए लिखा, 'आपको अपने होने पर शर्मिदा होना चाहिए। जिस ईश्वर ने तुम्हें एक दिमाग दिया और तुमने उसे नफरत से भरने के लिए चुना और अपने मुंह को तुमने गंदगी निकालने के लिए चुना। आपने भारत और हिंदुओं को शर्मिंदा किया है।'

'वीरे दी वेडिंग' में स्वारा पहली बार करीना कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी बेटी की सुरक्षा को लेकर हुई इमोशनल, लिखा- लोगों से तुम्हारी सुरक्षा करूंगी

First Published: Sunday, April 15, 2018 06:16 PM

RELATED TAG: Kareena Kapoor Khan, Swara Bhasker,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो