logo-image

सौतेली बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' पर पहली बार बोलीं करीना कपूर, कहा...

करीना से जब पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगी तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया।

Updated on: 19 Nov 2018, 06:46 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि उनकी सौतेली बेटी सारा पैदाइशी स्टार हैं। बता दें कि सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।

करीना ने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के दौरान मीडिया से बातचीत में यह कहा।

करीना और सारा के बीच अच्छे संबंध हैं। सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में आगाज करने जा रही है, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था कि वह करीना के पेशेवर रवैये से बेहद प्रभावित हैं और वह उनके इस गुण को अपनाना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें: Video: सपना चौधरी के डांस ने मचाया कहर, कलेजे पर चली गोली

करीना से जब सारा के डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी, लेकिन इससे इतर मुझे लगता है कि वह एक पैदाइशी स्टार है।'

पुरस्कार समारोह में 'वीरे दी वेडिंग' की चारों मुख्य अभिनेत्रियों को 'कॉन्फिडेंट ब्यूटी ऑफ द ईयर' का लक्स गोल्डन रोड अवॉर्ड प्रदान किया।

करीना से जब पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगी तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया।

ये भी पढ़ें: जानकर चौक जाएंगे आप इतने रुपये में बिकती है तैमूर की एक फोटो, खुद सैफ ने किया खुलासा

'केदारनाथ' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ और तबाही पर आधारित है। फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं।