रिलीज़ से पहले 'वीरे दी वेडिंग' को लगा झटका, पाकिस्तान में हुई बैन

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' को रिलीज़ से पहले झटका लगा है। बोल्ड कंटेंट से भरपूर ट्रेलर की चर्चा जोरों पर है।

News State Bureau  |   Updated On : May 31, 2018 11:12 AM
वीरे दी वेडिंग (PTI)

वीरे दी वेडिंग (PTI)

मुंबई:  

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' को रिलीज़ से पहले झटका लगा है। बोल्ड कंटेंट से भरपूर ट्रेलर की चर्चा जोरों पर है।

कुछ फैंस को इस में अभिनेत्रियों का अंदाज़ पसंद आया तो कुछ लोगों ने इसपर आपत्ति जताई। 'रेस 3' के बाद 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज़ को पाकिस्तान में बैन कर दिया है।

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म में इस्तेमाल हुए आपत्तिजनक शब्दों के कारण इस फिल्म को बैन कर दिया है। 29 मई को सेंसर बोर्ड के सदस्यों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की गई।

सूत्रों के अनुसार अभद्र भाषा और अश्लील दृश्यों के कारण बोर्ड ने फिल्म को रिलीज के लिए ठीक नहीं पाया।

सीबीएफसी के चेयरमैन, दन्याल गिलानी ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, 'सीबीएफसी के सदस्यों ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए अनुमति देने का फैसला नहीं किया है।'

और पढ़ें: बोल्ड कंटेंट से भरपूर 'वीरे दी वेडिंग', सेंसर बोर्ड ने दिया 'A' सर्टिफिकेट

बता दें कि वीरे दी वेडिंग को सेंसर बोर्ड ने बिना कैंची चलाये 'A' सर्टिफिकेट दिया है। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है।

चारों सहेलियों का बिंदास अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इस फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं शशांक खेतान ने इसका डायरेक्शन किया है। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: 'तारीफां' में सोनम-करीना का सिज़लिंग अवतार देख सैफ और आनंद ने ऐसे किया रिएक्ट

First Published: Thursday, May 31, 2018 10:52 AM

RELATED TAG: Veere Di Wedding, Pakistan, Cbfc,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो