logo-image

पहली बार कैमरे के सामने रोते दिखे तैमूर अली, करीना कपूर को भी आई हंसी, देखें तस्वीरें

इस फिल्म में करीना वेब सीरीज के हिट चेहरे सुमित व्यास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Updated on: 01 Sep 2017, 02:56 PM

मुंबई:

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे साहबजादे तैमूर अली खान जब भी कैमरे के सामने आते हैं, सबकी निगाहें उन पर टिक जाती है। अभी तक उनकी जितनी भी तस्वीरें सामने आई, उसमें वह बेहद मासूम लगे। लेकिन पहली बार वह कैमरे के सामने रोते हुए दिखे, जिसमें वह और भी ज्यादा मासूम लग रहे थे।

दरअसल करीना कपूर अपनी अपकमिंग मूवी 'वीरे दि वेडिंग' की शूटिंग के लिए निकल पड़ी हैं। ऐसे में वह तैमूर के साथ एयरपोर्ट पहुंची। लेकिन इसी बीच तैमूर ने रोना शुरू कर दिया। जब बार-बार चुप कराने के बाद भी उन्होंने रोना बंद नहीं किया तो करीना को भी उन पर हंसी आ गई।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब ये एक्टर करेगा ऐश्वर्या के साथ रोमांस!

बता दें कि करीना तैमूर के साथ दिल्ली पहुंच चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग राजधानी में हो रही है। करीना इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। बता दें कि तैमूर के जन्म के बाद से ही करीना ज्यादातर समय अपनी मां के घर या फिर जिम में बीता रही थी।

इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी बेबो

खबरों के मुताबिक, करीना इस फिल्म में वेब सीरीज के हिट चेहरे सुमित व्यास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। सुमित टीवीएफ वेब सीरीज 'परमानेंट रुममेट्स' में मिकेश के किरदार से मशहूर हुए हैं। वह 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी आ चुके हैं।

चार दोस्तों पर आधारित है कहानी

'वीरे दी वेडिंग' फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं। इसमें करीना कपूर खान के आलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगे। फिल्म री कहानी चार दोस्त के जीवन पर आधारित होगी।

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा' शो होगा बंद, यह शो लेगा उसकी जगह