logo-image

सैफ की ये बुरी आदतें बच्चे में न आएं: करीना

बेबो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खासा चर्चाओं में हैं। कहीं बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराने को लेकर, तो कहीं शाहिद से सभी गिले-शिकवे मिलाकर गले लगाने को लेकर।

Updated on: 16 Nov 2016, 08:56 AM

नई दिल्ली:

बेबो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खासा चर्चाओं में हैं। कहीं बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराने को लेकर, तो कहीं शाहिद से सभी गिले-शिकवे मिलाकर गले लगाने को लेकर। अब उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिससे हर कोई जानने को इंटरेस्टिड है। जी हां, करीना कपूर ने कहा है कि वो नहीं चाहती हैं कि उनके बच्चे में सैफ की बुरी आदतें आएं।

ये भी पढ़ें, जब प्रग्नेंट करीना ने शाहिद को लगाया गले...

नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर करीना ने सैफ के साथ-साथ अपने होने वाले बच्चे और कई चीजों पर खुलकर बात की। शो पर नेहा ने जब उनसे पूछा कि उनकी या सैफ की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वह अपने बच्चे में नहीं देखना चाहेंगी। इस पर करीना ने कहा, 'उनमें खुद कोई बुरी आदत नहीं है, लेकिन सैफ की एक आदत से वो परेशान हैं। सैफ सोते बहुत हैं। वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं बिल्कुल कुंभकरण की तरह। मेरा मानना है कि इतना सोना वक्त की बर्बादी है। जहां मैं सुबह सुबह ही उठ जाती हूं, सैफ दोपहर तक सोते रहते हैं। कई बार ये काफी तकलीफदेह होता है।'

आपको बता दें कि सैफीना ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। शाहिद से ब्रैकअप होने के बाद करीना और सैफ अली खान कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह हैं, जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम हैं। सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।