BREAKING NEWS
  • Daily Horoscope: मेष राशि वालों के लिए धन लाभ का योग है, जानें आपके लिए और क्या खास लेकर आया है आज का दिन- Read More »
  • मनी लॉन्ड्रिंग के मामले राबर्ट वाड्रा से आज फिर होगी पूछताछ- Read More »
  • आज के दिन ही पाकिस्तान नें बांग्लादेश को मान्यता दी थी, जानिए क्या कुछ महत्वपूर्ण घटा था आज के दिन इतिहास के पन्नों में- Read More »

BABYBUMP के साथ करीना कपूर फिर बनीं इस मैग्जीन की कवर गर्ल

News State Bureau  |   Updated On : November 30, 2016 04:42 PM
BABYBUMP के साथ करीना कपूर फिर बनीं कवर गर्ल

BABYBUMP के साथ करीना कपूर फिर बनीं कवर गर्ल

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रेग्नेंसी कवरेज पाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों और अधिक खूसबूरत होती जा रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान जहां एक ओर अभिनेत्रियां कैमरे से दूरी बना लेती हैं। वहीं, करीना इन दिनों भी काम से ब्रेक नहीं ले रही हैं।

करीना की डिलीवरी डेट आ चुकी है। वह 20 दिंसबर में को मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट का खुलासा किया है। लेकिन इन सब के बीच करीना दिसंबर महीने की grazia india मैग्जीन की कवर गर्ल बनी हैं। इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें, करीना कपूर की पार्टी में अपनी भाभी मलाइका को किया सलमान ने इग्नोर

करीना पहली ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं, जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवर के लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें, किस अभिनेत्री ने कहा रजनीकांत को मीडिया से लगता है डर!

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट भी किये हैं। वह पहली एक्ट्रेस हैं, जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। और अब खबर यह भी है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम करेंगी।

First Published: Wednesday, November 30, 2016 04:22 PM

RELATED TAG: Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो