logo-image

करन जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही को लेकर पहुंचे घर

करन जौहर ने साथ ही पोस्ट में कहा कि यदि प्रीमैच्योर बच्चों का सही तरीके से ख्याल रखा जाए तो वे स्वस्थ्य हो सकते हैं।

Updated on: 29 Mar 2017, 07:25 PM

नई दिल्ली:

फरवरी में सरोगेसी से पिता बने फिल्मकार करन जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रूही को उनके जन्म के करीब दो महीने बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

खबरें हैं कि दोनों बच्चों को मुंबई के सूर्या अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था। सरोगेसी से जन्मे इन बच्चों की बात को करन ने एक महीने तक इंडस्ट्री और मीडिया से छिपाकर रखा था। मार्च की शुरुआत में करन ने बच्चों के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अस्पताल में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ कई कलाकार उनके बच्चों को देखने के लिए पहुंचे थे।

बता दें इस सप्ताह करन जौहर ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि बच्चों के जन्म के तुरंत बाद वह उन्हें अपने सीने से लगाना चाहते थे, लेकिन वे इतने कमजोर थे कि उन्हें एनआईसीयू में रखना पड़ा। करन जौहर ने साथ ही पोस्ट में कहा कि यदि प्रीमैच्योर बच्चों का सही तरीके से ख्याल रखा जाए तो वे स्वस्थ्य हो सकते हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि यह उनकी जिंदगी के बेहद खास पलों में से एक है जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल शर्मा के शो में हो रही है इस सदस्य की एंट्री!

गौरलब है कि मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने हाल ही में एक खत लिख कर सरोगेसी से हुए अपने जुड़वा बच्चों की खबर साझा की थी। इस खत में उन्होंने मां के नाम को छोड़ कर बच्चों के नाम और उनके जन्म से जुड़ी कई जानकारियां और अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं। अब करन ने एक और खत लिखकर लोगों को अपने बच्चों को दिए गए प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

करन जौहर से पहले शाहरुख खान, आमिर खान, सोहेल खान और तुषार कपूर भी सरोगेसी से पिता बन चुके हैं।

करन जौहर से संबंधित खबरें

पिता बनने के बाद खुश होने की बजाए घबरा गए थे करन जौहर, जानें क्यों?

करन के जुड़वा बच्चे यश और रुही की जल्द देख पायेंगे पहली तस्वीर, पापा जौहर ने किया प्रॉमिस

करन के जुड़वा बच्चे यश और रुही की जल्द देख पायेंगे पहली तस्वीर, पापा जौहर ने किया प्रॉमिस

क्या ये हैं करन जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही? देखें वायरल फोटो