logo-image

ट्विंकल खन्ना को लेकर करण जौहर ने कही दिल की बात, याद किया ये पुराना किस्सा

करण जौहर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बिजी हैं. इस फिल्म में उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लिया.

Updated on: 20 Nov 2018, 10:39 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि उनके दोस्त और अभिनेत्री-लेखिका-निर्माता ट्विंकल खन्ना के साथ काम करना 'आसान और सहज' है. करण को ट्विंकल और उनके पति और स्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका उस वक्त मिला था, जब उन्होंने अडानी विल्मर की फॉर्च्यून बिरयानी क्लासिक बासमती चावल के लिए एक विज्ञापन का निर्देशन किया था.

करण ने कहा, "ट्विंकल के साथ काम करना उतना ही मजेदार रहा जितनी मैंने कल्पना की थी. वह कई तरीकों से अनोखी हैं और वह सेट पर अपने साथ अद्भुत ऊर्जा लाती हैं." उन्होंने कहा, "ट्विंकल और अक्षय दोनों के साथ एक ही प्रोजेक्ट पर काम करना बहुत मजेदार रहा. यह देखते हुए कि हम इतने सालों से दोस्त रहे हैं, एक साथ काम करना बहुत आसान और सहज रहा."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो करण जौहर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बिजी हैं. इस फिल्म में उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लिया. करण जौहर की ये फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (एसओटीबाई 2) अगले साल 10 मई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी.

View this post on Instagram

Summer 2019!!!! #soty2 releasing on the 10th of May! 2019!! @tigerjackieshroff @tarasutaria__ @ananyapanday

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में पदार्पण किया था. 'एसओटीबाई 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसमें टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतरिया और अनन्या पांडे भी हैं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)