logo-image

करण जौहर ने कहा 'काज़ोल मेरी ज़िंदगी से बाहर'!

करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय में किया खुलासा, काज़ोल से मेरे सभी रिश्ते ख़त्म

Updated on: 13 Jan 2017, 11:12 AM

नई दिल्ली:

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों के साथ बना और मज़बूत हुआ करण जौहर और काजोल का रिश्ता... अब बीते दिनों की बात हो गई है। जी हां यह खुलासा कर लाखों लोगों को झटका दिया है करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय ने।

करण जौहर काजोल से बेहद ख़फा है, और ख़फा भी क्यूं न हो दरअसल बात ही कुछ ऐसी है। करण जौहर, काजोल और शाहरुख खान के बीच सालों पुराना गहरा दोस्ती का रिश्ता रहा है। यह रिश्ता तब भी नहीं टूटा जब काजोल शादी के बाद अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो गई।

लेकिन करण जौहर के घर पार्टी हो या बॉलीवुड का कोई भी कार्यक्रम। हर जगह काजोल, करण और शाहरुख खान को एक साथ देखा जा सकता था। लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ कि करण जौहर हो गए काजोल से नाराज़ और कर दिया अपने दोस्ती के रिश्तों का दी एंड।

यह भी पढ़ें- xXx के प्रमोशन पर बोले विन डीजल, 'दीपिका मेरे लिए ऐंजल है'

करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में खुलासा किया है कि काजोल के साथ अब उनके किसी भी तरह के रिश्ते नहीं है। इसकी बड़ी वजह यह रही कि जब केआरके यानि कमाल राशिद खान ने आरोप लगाया था कि करण जौहर ने राशिद खान को अजय देवगन की फिल्म शिवाय के बारे में नेगेटिव बोलने के लिए पैसे दिए थे।

इस आरोप का काजोल ने विश्वास कर लिया और अपने पति अजय देवगन और करण जौहर की इस लड़ाई में काजोल ने अपनी पति का साथ दिया। जिससे करण जौहर के दिल को बड़ी ठेस पहुंची और उन्होंने काजोल के साथ बरसों पुरानी अपनी दोस्ती को दे दिया है दी एंड।

दरअसल अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक साथ ही रीलिज़ हुई थी। और शिवाय जहां बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से लुढ़की तो वहीं ऐ दिल है मुश्किल को कामयाबी मिली थी। इसके बाद केआरके के बयान ने तो मानों जलती चिंगारी को हवा दे दी थी। जिस पर काजोल ने भी अपनी मुहर लगा दी।