logo-image

सलमान खान का '10 का दम' ले सकता है 'द कपिल शर्मा' शो की जगह, चैनल कर रहा है 'सुल्तान' से बात

खबरों के अनुसार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी लगातार गिर रही है।

Updated on: 26 Apr 2017, 03:56 PM

मुंबई:

'बिग बॉस' सीजन 10 के बाद सलमान खान एक बार फिर टीवी पर दिखाई देंगे। अगर आप सोच रहे हैं कि 'बिग बॉस' का नया सीजन जल्द ही आने वाला है तो आप गलत हैं। दरअसल सलमान खान 'दस का दम' से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो यह शो कपिल शर्मा के सीरियल को रिप्लेस करेगा।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर डील हो गई तो शो का प्रसारण इस साल जुलाई महीने से शुरू हो सकता है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' पर स्‍टैंडप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने लगाया चुटकुले चोरी करने का आरोप

शो का दो सीजन होस्ट कर चुके हैं सलमान 

गौरतलब है कि सलमान खान ने साल 2008 और 2009 में 'दस का दम' शो होस्ट किया था। यह एक सेलिब्रिटी क्विज शो है, जिसका फॉर्मेट काफी दिलचस्प होता है।

लगातार गिर रही है 'द कपिल शर्मा' शो की टीआरपी

खबरों के अनुसार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। ऐसे में चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा को जल्द ही बंद हो सकता है।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर का नया शो देखकर दर्शक 'द कपिल शर्मा शो' भूलने को हो जाएंगे मजबूर!

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो

गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)