BREAKING NEWS
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »
  • Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मचाया धमाल, पाए इतने करोड़- Read More »

The Kapil Sharma Show: जब शत्रुघ्न सिन्हा की सास ने उन्हे गुंडा बताकर पूनम के लिए कर दिया था रिजेक्ट

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 07:01 AM
द कपिल शर्मा शो (ट्विटर)

द कपिल शर्मा शो (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने के लिए कपिल शर्मा अपने लाफ्टर शो द कपिल शर्मा को लेकर आ गए हैं. वहीं इस शो में सेलेब्स का आना भी शुरू है. हाल ही में कपिल के इस शो में गेस्ट बनकर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ पहुंचे. जहां दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज शो पर खोले.

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा करते हुए बताया कि वो कैसे पहली बार शत्रुध्न सिन्हा से मिली थीं. पूनम ने बताया कि हम दोनों ट्रेन से पटना से मुंबई जा रहे थे. मैं अपने एक रिश्तेदार की शादी अटेंड कर अपने घर जा रही थी तो वहीं शत्रुघ्न FTII (पुणे) ज्वाइन करने जा रहे थे. हमारी बर्थ एक दूसरे के आमने-सामने थी.

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी लव स्टोरी को याद करते हुए बताया कि जब मेरे बड़े भाई राम सिन्हा और डायेरक्टर एनएन सिप्पी उनकी ओर से रिश्ता लेकर पूनम के पास पहुंचे तो पूनम की मां ने शादी का रिश्ता ठुकरा दिया, उन्होंने मेरी तस्वीर देखकर कहा कि लड़का तो गुंडे जैसा दिखता है. इसके चेहरे पर इतने निशान हैं. दूसरी ओर उनकी बेटी पूर्व मिस इंडिया थीं और बेहद खूबसूरत थीं हालांकि बाद में दोनों के पैरेंट्स मान गए.'

शो के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा 'आई एम सॉरी' बोलते रहना. शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सारे दर्शक हंसने लग गए. बता दें कि शत्रुघ्न-पूनम सिन्हा वाला ये एपिसोड सोनी टीवी पर आज रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होगा.

बता दें कि अब तक कपिल के इस शो में सलमान खान से लेकर विक्की कौशल जैसे स्टार्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं. अगर TRP रेटिंग्स के बारे में बात करें तो द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर है. जबकि शहर और गांव की रेटिंग्स मिला कर कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में है.

First Published: Sunday, January 13, 2019 05:52 PM

RELATED TAG: Kapil Sharma Show, Shatrughan Sinha, Love Story, Poonam Sinha, Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो