logo-image

जब पीएम मोदी से मिलकर कपिल शर्मा ने कहा-सर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर तो..

कपिल शर्मा का फेमस शो द कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है. एक के बाद एक करके इस शो में कई सेलेब्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं जो अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 20 Jan 2019, 03:46 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग देश की संस्कृति को दुनियाभर में सामने ला रहा है. मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन किया. निर्देशक-अभिनेता कुणाल कोहली ने रविवार को पोस्ट किया, "हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का सौभाग्य मिला."

इसके जवाब में मोदी ने कहा, "मुझे आपसे और फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करने में मजा आया. यह समुदाय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की संस्कृति को दर्शाने में आगे रहा है."

मोदी ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए प्रख्यात गायिका आशा भोंसले को धन्यवाद दिया और कहा, "फिल्म की दुनिया में आपके शानदार योगदान के लिए पूरा देश आपकी सराहना करता है."

कॉमेडियन और निर्माता कपिल शर्मा ने लिखा, "फिल्म उद्योग और हमारे देश के लिए आपके प्रेरक विचारों को जानकर खुशी हुई. सर, मैं कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है."

इस पर मोदी ने कहा, "जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना करते हैं, तो वह व्यक्ति निश्चित तौर पर खुश होता है और मैं इस मामले में कोई अपवाद नहीं हूं. आपके शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल."