कपिल की दिमागी हालत पर Ex-गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, सुसाइड को लेकर कही ये बड़ी बात

कपिल के चकरा देवे वाले व्यव्हार पर उनकी एक्स- गर्लफ्रेंड प्रीति ने चौंका देने वाला खुलासा किया है।

News State Bureau  |   Updated On : April 08, 2018 03:37 PM
कपिल शर्मा और उनकी एक्स- गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस

कपिल शर्मा और उनकी एक्स- गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस

नई दिल्ली :  

कपिल शर्मा अपने ट्वीट्स और कॉल रिकॉर्डिंग को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए है। कपिल के चकरा देवे वाले व्यव्हार पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति ने कई चौंका देने वाले खुलासे किये है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रीति ने खुलासा किया कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वे डिप्रेशन में है।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'पिछले कई महीनों से कपिल की हालत ठीक नहीं है। मैंने उनसे कई बार फोन पर बात की और मैसेज भी किये। कपिल मुझसे मिलने जब आये तब मुझे एहसास हुआ कि वह पहले जैसे नहीं रहे। कपिल के मन में आत्महत्या करने के विचार आते हैं। उन्हें सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं है बल्कि लगता है कि बाईपोलर या सिजोफ्रीनिया की भी समस्या है।'

प्रीती ने आगे कहा, 'उनका चेहरा, आंखें बदल गयीं है। कपिल बात करते वक़्त टॉपिक बदल देते है। जब वे मुझसे बात करते है तब एक ही चीज़ को दस बार बोलते है। मुझे डर है डिप्रेशन में कपिल कल को कुछ कदम न उठा लें।'

आपत्तिजनक ट्वीट्स पर उन्होंने कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ को घेरा। प्रीति ने शक जताया कि उनके ट्विटर पर ट्वीट्स कपिल ने नहीं बल्कि गिन्नी ने किये है।

और पढ़ें: सलमान को जमानत मिलते ही भड़कीं सोफिया हयात, कहा- पैसों से मिली बेल

प्रीति ने कहा, 'कपिल काफी समझदार व्यक्ति हैं, मुझे नहीं लगता कि ये सब उन्होंने किया होगा। मुझे लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी और ने यह किया है।'

कपिल के साथ 8 साल रिलेशन में रह चुकी प्रीति 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल 'और 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव प्रड्यूसर रह चुकी हैं

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से अचानक गालियों की बौछार  होने के कारण सब हैरान रह गए। पहले ट्वीट्स में सलमान खान की सज़ा के खिलाफ गुस्सा फूटा और फिर सिस्टम को भी जमकर कोसा।

इतना ही नहीं ट्वीट्स में फेक न्यूज पर मीडिया को लताड़ा और उनके शो को लेकर लगाए जा रहे कयासों को लेकर नाराज़गी जाहिर की। इन आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर कपिल शर्मा ने माफ़ी भी मांगी।

हाल ही में कपिल ने पुलिस में अपने पूर्व मैनेजर प्रीती, नीति और एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ वसूली और बदनाम करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

और पढ़ें: बॉलीवुड ने सलमान का स्वैग से किया स्वागत, रिहा होने पर सितारों ने जताई ख़ुशी

First Published: Sunday, April 08, 2018 11:20 AM

RELATED TAG: Kapil Sharma, Preeti Simoes, Depression,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो