logo-image

जे. जयललिता की बनेगी बायोपिक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निभाएगी उनका किरदार

मजेदार बात यह है कि जयललिता की एक अन्य बायोपिक 'द आयरन लेडी' भी बन रही है.

Updated on: 25 Mar 2019, 02:45 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में 'मणिकर्णिका' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में उनका किरदार निभाएंगी. फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की. शनिवार को कंगना के जन्मदिन पर, आधिकारिक बयान में इसकी घोषणा की गई कि वह जयललिता का किरदार निभाएंगी. जयललिता की 71वीं जयंती पर फिल्म की घोषणा की गई. इसका निर्देशन विजय करेंगे. अप्रैल से शुरू होने जा रही 'थलाइवी' का निर्माण विष्णु इंदुरी कर रहे हैं.

विजय ने कहा, "निर्माता विष्णु इंदुरी ने जब मुझे इस बायोपिक का निर्देशन करने का प्रस्ताव दिया, तो मुझे उत्सुकता से ज्यादा जिम्मेदारी का एहसास हुआ. यह एक अचीवर की कहानी है, पुरुष प्रधान दुनिया में अपने अधिकारों के लिए लड़ने वाली एक महिला की कहानी है. इसे ईमानदारी से प्रदर्शित करना है. इस फिल्म का प्रस्ताव मिलते ही उस महान नेता के कद और उनके साहस ने मुझे उस प्रस्ताव को हां कहने के लिए प्रेरित किया."

मजेदार बात यह है कि जयललिता की एक अन्य बायोपिक 'द आयरन लेडी' भी बन रही है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में जयललिता का किरदार नित्या मेनन निभाएंगी. इसके निर्देशक ए. प्रियदर्शिनी हैं. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी.

विजय ने कहा कि जयललिता के जीवन पर बनने वाली आधिकारिक बायोपिक 'थलाइवी' होगी. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इसके लिए दिवंगत नेता के भतीजे दीपक से भी अनुमति ले ली है.