logo-image

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण को मिली धमकी से हैरान नहीं है कंगना रनौत!

दीपिका पादुकोण को मिली धमकी का विरोध करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि हमें समाज में मौजूद पितृसत्ता व उग्र-अंध भक्ति पर हमला बोलने की जरूरत है।

Updated on: 09 Dec 2017, 09:16 AM

मुंबई:

फिल्म 'पद्मावती' की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मिली धमकी का विरोध करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि हमें समाज में मौजूद पितृसत्ता व उग्र-अंध भक्ति (शोवनिज्म) पर हमला बोलने की जरूरत है। उनसे विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दीपिका पादुकोण को मिली धमकी के बारे में पूछा गया।

कंगना ने कहा, 'यह बिल्कुल गलत है, लेकिन मुझे लगता है कि यह कोई हैरान करने वाला मामला नहीं है। जब मेरी बहन स्कूल में थी, उस पर एक छात्र ने तेजाब फेंक दिया और अब जब मैं पेशेवर माहौल में हूं, तो एक सुपरस्टार मुझे सलाखों के पीछे डालना चाहता है। तो, हमारे समाज में ये सब होना आम बात है।'

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि हमें किसी एक को निशाने पर लेने के बजाय पितृसत्ता और उग्र व अंध भक्ति पर हमला बोलना चाहिए। किसी व्यक्ति विशेष का मामला हो तो हम उसे बुला कर कह सकते हैं, आप जो भी कर रहे हैं वह गलत है।'

हाल ही में खबरों में आया था कि कंगना ने दीपिका के समर्थन वाली याचिका पर साइन करने से इंकार कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इस मामेल पर बयान जारी कर कहा था कि उन्हें दीपिका नहीं बल्कि मुहिम चलाने वाली शबाना आजमी से दिक्कत हैं।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर बेटी मीशा के साथ स्टाइलिश ड्रेस में आए नजर, वायरल हुई PIC

अरनब गोस्वामी के साथ ऋतिक रोशन के इंटरव्यू को शबाना आजमी ने ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दिया था। यहां तक ऋतिक के समर्थन में उन्होंने ओपन लेटर भी लिखा था। जिसके कारण कंगना शबाना आजमी से खफा हैं।

कंगना फिलहाल 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में काम कर रही हैं। यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की अटकलों ने पकड़ा जोर, परिवार संग रवाना हुई इटली