logo-image

बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ललकार जारी, 'मणिकर्णिका' की कमाई दमदार

Kangana Ranaut Film Manikarnika crosses 75 crore

Updated on: 04 Feb 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

हिंदी, तमिल और तेलूगु में रिलीज हुई कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में निभाया है. क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी कंगना की दमदार एक्टिंग की तारिफें की है.

दूसरे वीक भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में जुटी हुई है.अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक 76.75 करोड़ कर लिया है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने दिन 3.50 करोड़ और दूसरे दिन (शनिवार) 5.25 करोड़ की कमाई की. वहीं रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 6.75 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

मणिकर्णिका (Manikarnika) को देखने के बाद कई दिग्गज सितारों ने उनकी तारिफें की है. अभिनेता मनोज कुमार और वहीदा रहमान ने कंगना की जमकर तारिफ की. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.

बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.