logo-image

बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी कंगना की रफ्तार, सातवें दिन हुई 'मणिकर्णिका' की इतनी कमाई

कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं.

Updated on: 01 Feb 2019, 11:50 AM

नई दिल्ली:

कंगना रानौत की दमदार एक्टिंग से सजी फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटीक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. पहले दिन से ही मणिकर्णिका के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखी जा रही है. अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म दिल्ली, एनसीआर, यूपी, पंजाब और राजस्थान में बढ़िया कमाई कर रही है.

फिल्म ने अपने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन शनिवार को 18.10 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 15.70 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 5.10 करोड़, पांचवें दिन मंगलवार को 4.75 करोड़, छठे दिन बुधवार को 4.50 करोड़, सातवें दिन 4.25 करोड़ की कमाई की. अब तक मणिकर्णिका ने कुल 61.15 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं.

फिलहाल इस फिल्म को देखने के बाद लोग कंगना की एक्टिंग की जमकर तारिफें कर रहे हैं. दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार ने मणिकर्णिका को देखने के बाद उनकी जमकर तारिफ की थी. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.

बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.यह फिल्म बाल ठाकरे की फिल्म ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस से टकराएगी.