logo-image

टॉवेल बांधकर काजल ने किया निरहुआ को परेशान, कहा-माई रे माई

पटना से पाकिस्तान फिल्म के इस गाने में कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है.

Updated on: 25 Dec 2018, 06:50 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी है. फैंस को भी स्क्रीन पर दोनों की हॉट कैमेस्ट्री काफी पसंद आती है. भोजपुरी फिल्मों में कई हिट आइटम दे चुकी काजल के हॉट एंड सेक्सी अंदाज का हर कोई दीवाना है. हाल ही में काजल और निरहुआ का एक गाना माई रे माई रे बैठता कमारिया सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल का सेक्सी टॉवेल डांस कातिलाना है. तो वहीं निरहुआ उनसे दूर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पटना से पाकिस्तान फिल्म के इस गाने में कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है. इसे लिरिक्स प्यारे लाल ने दिया है. वैसे यह पहला मौका नहीं है जब काजल और निरहुआ के किसी गाने को इतना पसंद किया गया हो इससे पहले भी दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं.

गौरतलब है कि काजल 16 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बन गई थी. दुल्हिन गंगा पार के, मेंहदी लगा के रखना, इंतकाम और दीवान और दीवानापन जैसी हिट फिल्म दी.खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की जोड़ी का यह कोई पहला कमाल नहीं है.

इससे पहले भी इस जोड़ी ने हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों से लोगों में अपनी पकड़ बिठा ली है.