logo-image

कबीर सिंह के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर!

कबीर सिंह की एक्टिंग से दर्शक एक बार फिर से शाहिद की जमकर तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 26 Jun 2019, 06:05 PM

highlights

  • शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है
  • शाहिद के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ रही है
  • शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में कर सकते हैं काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह की कमाई का तूफान बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 104.90 करोड़ की कमाई कर ली है. कबीर सिंह की एक्टिंग से दर्शक एक बार फिर से शाहिद की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद शाहिद के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ रही है. 

यह भी पढ़ें- कॉलेज रोमांस पर बेस्ड फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल में दिखेंगे ईशान खट्टर!

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.

यह भी पढ़ें- करिश्मा ने बिकनी में शेयर की फोटो तो फैंस ने किया ट्रोल कहा- 'शर्म करो'

बता दें कि फिल्म कबीर और प्रीति की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.