पहले दिन बॉक्स ऑफिस इतना कमा सकती है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 11:01 AM
शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो चुकी है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी कबीर सिंह इंडिया में 3123 और ओवरसीज में 493 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 11.50 करोड़ अपने खाते में जमा कर सकती है.

फिलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि कबीर सिंह इस पूरे वीकेंड शानदार कमाई करेगी. कबीर सिंह, तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जोकि एक आशिक की कहानी है. इस फ‍िल्‍म में शाहिद और क‍ियारा की दमदार एक्टिंग देखने को म‍िली है.

फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले एक मेडिकल स्टूडेंट कबीर राजधीर सिंह (शाहिद कपूर) की है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. अपने गुस्‍से पर उसका बिल्कुल कंट्रोल नहीं होता है. कबीर को अपनी जूनियर प्रीति से प्यार हो जाता है. वह कॉलेज में अनाउंस करा देता है कि प्रीति उसकी है. कबीर की धमक के चलते न तो उसकी कोई रैगिंग कर पाता है और ना आंख उठाकर देख पाता है. पढ़ाई पूरी होती है और कबीर शादी की बात करने प्रीति के घर आता है और प्रीति के पिता उसे घर से भगा देते हैं.

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

वह प्रीति को अपना बनाने की हर कोशिश करता है लेकिन उसके प्रीति की शादी कहीं और कर दी जाती है. प्यार में असफल होने के कारण वह शराबी बन जाता है और अजीब तरह की हरकतें करने लगता है. शराब के कारण तबियत खराब होती जाती है और नशे में एक मरीज का गलत इलाज करने के आरोप में उस पर पांच साल का प्रतिबंध लग जाता है. अब प्रीति उसकी जिंदगी से जा चुकी होती है फ‍िर भी उसे पाने का जुनून उसके सिर पर सवार होता है. पटरी से उतरी जिंदगी, परिवार से हुए अलगाव को वह कैसे संभालता है, प्रीति उसकी जिंदगी में वापस आती है या नहीं, इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

First Published: Friday, June 21, 2019 02:30 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kabir Singh, Box Office Collection, Shahid Kapoor And Kiara Advani,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो