logo-image

जस्टिन बीबर इन इंडिया: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर नहीं देख पाए पॉप स्टार का शो, जानें क्या है वजह

पुलिस को भी भीड़ को संभालने में काफी दिक्कत हुई। वहीं 50 लोगों के बेहोश होने की भी खबर मिली, जिनका तुरंत ट्रीटमेंट कर दिया गया।

Updated on: 11 May 2017, 02:46 PM

मुंबई:

पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर इंडिया में सिर चढ़कर बोला। मुंबई में हुए कॉन्सर्ट में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। स्टेडियम में लोग इतने ज्यादा थे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर को वापस लौटना पड़ा।

खबरों की मानें तो दोनों एक्टर्स अपने साथ सिक्योरिटी नहीं लाए थे। इतनी ज्यादा भीड़ देखकर वह पांच मिनट में ही वापस लौट गए। बता दें कि बीबर का लाइव कॉन्सर्ट देखने के लिए 45 हजार लोगों की भीड़ जुटी थी।

बीबर के कॉन्सर्ट में जाने से पहले बिपाशा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। वह लाइव शो में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'कॉन्सर्ट देखने के लिए पूरी तरह तैयार।'

ये भी पढें: पॉप सिंगर ने कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद स्टेज पर लहराया तिरंगा

 

All dressed up for nothing🙈 Ha ha ha!

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on May 10, 2017 at 10:56am PDT

बताया जा रहा है कि पुलिस को भी भीड़ को संभालने में काफी दिक्कत हुई। वहीं 50 लोगों के बेहोश होने की भी खबर मिली, जिनका तुरंत ट्रीटमेंट कर दिया गया।

बॉलीवुड की जुटी भीड़

बीबर का शो देखने के लिए बॉलीवुड की हस्तियों में भी खूब क्रेज देखने को मिला। जस्टिन को देखने के लिए आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, श्रीदेवी और उनकी बेटी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा दर्शक बनकर पहुंचे थे।

ये भी पढें: जस्टिन इन इंडिया: कॉन्सर्ट से पहले बीबर मुंबई में गरीब बच्चों से मिले

सोने-चांदी के प्लेट्स में खाएंगे खाना

बता दें कि अभी बीबर दिल्ली, जयपुर और आगरा भी घूमेंगे। इस दौरान वह करीब 29 राज्यों के लजीज खानों का स्वाद चखेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को सोने-चांदी से बनी डिनर प्लेट्स पर खाना परोसा जाएगा। इन प्लेट्स पर हर एक मेहमान का नाम देवनागरी में खुदा होगा।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)