logo-image

'जॉली एलएलबी 2' विवाद: बंबई हाई कोर्ट के ऑर्डर के खिलाफ याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जगदीश मिश्रा नामक वकील के रोल में दिखेंगे, जो पहले तो काफी बेवकूफाना हरकत करते हैं, लेकिन एक अहम केस लड़ने के दौरान उनमें अनोखा परिवर्तन नज़र आता है।

Updated on: 02 Feb 2017, 12:22 AM

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करेगा। यह याचिका बंबई हाई कोर्ट के उस आदेश को चुनौती देते हुई दायर की गई है, जिसमें कहा गया था कि फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' की रिलीज़ से पहले तीन सदस्यों वाली समिति इस फिल्म की समीक्षा करेगी।

मुख्य न्यायाधीश जगदीश सिंह खेहर की अध्यक्षता वाली पीठ निर्माता द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई करने के लिए राजी हो गई है। फिल्म के निर्माताओं का तर्क है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड 'जॉली एलएलबी-2' को यू/ए प्रमाण पत्र दे चुकी है, इसलिए इसकी समीक्षा कराने का कोई मतलब नहीं बनता।

फिल्म के बारे में बताया गया कि इसमें कानूनी पेशे की सही छवि नहीं प्रस्तुत की गई है, जिसके बाद बंबई उच्च न्यायालय ने फिल्म की समीक्षा कराने के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले एमिकस क्यूरी को दिखाई जायेगी जॉली एलएलबी-2, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जगदीश मिश्रा नामक वकील के रोल में दिखेंगे, जो पहले तो काफी बेवकूफाना हरकत करते हैं, लेकिन एक अहम केस लड़ने के दौरान उनमें अनोखा परिवर्तन नज़र आता है।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' के बाद अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' पर लटकी विरोध प्रदर्शन की तलवार