logo-image

इस फेमस फुटबॉलर पर बनेगी फिल्म, जॉन अब्राहम करेंगे दन दना दन 'गोल'

जॉन की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. बाटला हाउस अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

Updated on: 26 Nov 2018, 02:47 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार निखिल आडवाणी ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने उन्हें '1911' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है. यह फिल्म भारत के खेल के इतिहास की एक एतिहासिक घटना पर आधारित है. निखिल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "जॉन अब्राहम ने मुझे '1911' की जिम्मेदारी सौंपी जो मेरे लिए सम्मान की बात है. वास्तव में हमारे देश के इतिहास की एक एतिहासिक घटना की एक प्रेरणादायक कहानी."

जॉन ने इस फिल्म के लिए निखिल की एम्मे एंटरटेंमेंट और भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है. निखिल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए जॉन ने कहा, "यह मेरे लिए सम्मान की बात है."

'1911' जॉन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो खुद भी एक फुटबॉल प्रेमी हैं. जॉन ने बताया था कि उनकी यह फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी है. उनके नेतृत्व में मोहन बागान ने 1911 में आईएफए शील्ड फाइनल में शिरकत की थी और प्रतियोगिता जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी.

View this post on Instagram

My Bailey, my bike... my sanity.

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बता दें कि जॉन की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. बाटला हाउस अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है. जॉन ने खुद इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुए लिखा- 'जब आपकी सारी उपलब्धियां एक पल में मिट जाती हैं.' 

(इनपुट आईएएनएस से)