logo-image

Birth Day Special: बिना बॉडीगार्ड के घूमते हैं जॉन अब्राहम, 9 साल तक किया था बिपाशा को डेट

फिल्मों के अलावा जॉन को बाइक राइडिंग का काफी शौक है. उनके पास कई लग्जरी बाइक्स है.

Updated on: 17 Dec 2018, 10:17 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'माचोमैन' एक्शन किंग जॉन अब्राहम आज 46 साल के हो गए हैं. 17 दिसंबर 1972 मुंबई में जन्में जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद जॉन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में 'जिस्म' से की थी. इस फिल्म में जॉन के साथ बिपाशा बसु लीड रोल में थीं. दोनों ने फिल्म में कई हॉट सीन दिए थे. एक के बाद एक करके दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया. दोनों के अफेयर्स के किस्से भी कई दिनों तक चर्चे में रहे. पार्टी हो या कोई इवेंट दोनों अक्सर एकसाथ नजर आते थे. 9 साल तक एकसाथ रहने के बाद अचानक दोनों की राहें अलग हो गईं.

बिपाशा से अलग होने का बाद जॉन ने प्रिया रुंचाल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. ऐसा भी कहा जाता है कि जॉन की शादी की खबर बिपाशा तक को नहीं थी. जॉन की शादी से हैरान बिपाशा को इस गम को भुलाने में कई साल लगे. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे इस सदमे से उबरने में कई महीने लग गए. फिलहाल जॉन के बाद बिपाशा ने करन सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

फिल्मों के अलावा जॉन को बाइक राइडिंग का काफी शौक है. उनके पास कई लग्जरी बाइक्स है. इसके अलावा जॉन के पास करोड़ों रुपए की कीमती कार भी हैं. जॉन के बाइक कलेक्शन में यामाहा R1(22.34 लाख), कावासाकी निंजा (17.66 लाख) डुकाती डिवेल, सुजुकी हायाबुसा (15.95 लाख), (13.86 लाख), महिंद्रा मोजो (1.83 लाख) जैसी महंगी बाइकें शामिल हैं.

इसके अलावा जॉन का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. जॉन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पहली फिल्म 'विक्की डोनर' बनाई थी. इसका बजट करीब 5 करोड़ का था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने55 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद जॉन 'मद्रास कैफे' रॉकी हैंडसम, फोर्स 2 और 'परमाणु' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. 2019 में उनके प्रोडक्शन की फिल्म 'बाटला हाउस' रिलीज होगी.

बता दें कि जॉन स्टारडम से दूर रहते हैं. वह एक आम आदमी की तरह रहते हैं. मीडिल क्लास फैमिली से बिलांग करने वाले जॉन पर स्टारडम का नशा बिल्कुल भी नहीं है. वह अपने साथ कोई भी बॉडीगार्ड नहीं रखते हैं.