BREAKING NEWS
  • लोकसभा चुनाव की गर्मी के बीच जूतों पर लड़ीं प्रियंका गांधी और स्मृति ईरानी- Read More »
  • तीसरे चरण की आधी से ज्‍यादा सीटों पर NDA का कब्‍जा, जानें 2014 के लोकसभा चुनाव के नतीजे- Read More »
  • महबूबा मुफ्ती ने फिर घेरा पीएम मोदी को, कहा 'पाकिस्तान ने भी परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा है'- Read More »

आप भी जानिए क्या है अगले 5 सालों में जॉन अब्राहम का प्लान

IANS  |   Updated On : April 15, 2019 03:58 PM
जॉन अब्राहम (इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहम (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के 'पर्पल पैच' में हैं, जो कि सही भी है. समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए 'काफी महत्वपूर्ण' साबित होंगे.

जॉन ने कहा, "जब से मैं निर्माता बना हूं तब से एक अभिनेता के तौर पर मैंने बहुत बड़ा लीप लिया है और ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता था और दर्शक जैसी फिल्में देखना चाहते थे वैसी फिल्में मुझे ऑफर नहीं हो रही थी. निर्माता बनने के बाद मैंने वैसी फिल्में बनाई जैसी फिल्में मैं चाहता था. हालांकि मैंने रॉ जैसी फिल्में भी की."

"मेरा अच्छा वक्त अभी आने वाला है. आने वाले 5 साल मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे हाथ में क्या है, मैं किस चीज पर शोध कर रहा हूं, किस दिशा में अपनी निर्माता कंपनी जेए इंटरटेनमेंट को लेकर जा रहा हूं और अभिनेता के तौर पर खुद को कहां ले जा रहा हूं और भी कई अभिनेताओं ने खुद को फिल्म जगत में स्थापित करने के लिए ऐसा किया है, आप आयुष्मान खुराना के 'विक्की डोनर' में निभाए गए किरदार को ही देखिए."

उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर केस की कहानी पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाटला हाउस' है. इसके अलावा जॉन मोटरसाइकिल के ईर्द-गिर्द घुमने वाली फिल्म में भी काम करने वाले हैं. वह एक एक्शन फ्रेंचाइजी आधारित फुटबॉल की कहानी पर बनने वाली फिल्म '1911' की योजना पर भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा जॉन के फिल्मों की लिस्ट में हास्य से भरपूर फिल्म 'पागलपंती' भी शामिल है.

अभिनेता ने आगे कहा, "जिस तरह हमारे देश की एक्शन फिल्मों में हीरो को दिखाया जाता है, मैं उसे बदलना चाहता हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि एक्शन हीरो होने का मतलब सिक्स पैक एब्स, उभरे हुए बाजू और स्टं्स नहीं होते. उनमें संवेदनशीलता भी जरूरी है, और हमारे देश (भारत) में बनने वाली फिल्मों में हम यहीं काफी हद तक पीछे रह गए. मेरा इरादा इसी चीज को बदलने का है, जिसे मैं अपने तरीके से करूंगा."

फिल्म '1911' के बारे में बताते हुए जॉन ने कहा, "फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी संभालेंगे. इस फिल्म में कई कलाकार होंगे. मेरे साथ एक और अभिनेता हीरो का किरदार निभाएगा. मुझे लगता है कि फिल्म इस साल के अंत में या आने वाले साल की शुरुआत में धरातल पर होगी.

First Published: Monday, April 15, 2019 03:45 PM

RELATED TAG: John Abraham, Purple Patch, Raw, Film Raw, Vicky Donor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो