logo-image

'धड़क' के सेट पर वापस आईं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहा ये VIDEO

श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी' , नगीना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Updated on: 10 Mar 2018, 11:58 PM

मुंबई:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर से बात करती नजर आ रही हैं। हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना दिखाई दे रहा है।

वीडियो में जाह्नवी काफी अच्छे मूड में नजर आ रही हैं और आसपास बैठे लोगों से बातचीत कर रही हैं। वहीं ईशान इसके उलट अपसेट मूड में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि मां के निधन के 13 दिन बाद 8 मार्च को जाह्नवी शूट पर वापस लौट चुकी हैं। सेट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें उनका लुक श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से काफी मिलता-जुलता है।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 'धड़क' की शूटिंग पर लौटीं, वायरल हुई तस्वीर

'धड़क' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है। यह मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। यह मूवी 20 जुलाई को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई श्रीदेवी की 24 फरवरी को अचानक मौत हो गई थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत बाथटब में 'दुर्घटनावश डूबने' के कारण हुई थी।

श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी' , नगीना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से श्रीदेवी ने बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक किया था। अभिनेत्री की आखिरी फिल्म 'मॉम' 2017 में रिलीज हुई थी।

28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं।

ये भी पढ़ें: यात्रियों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने होली के बाद दिया ये तोहफा