logo-image

ये है JD (S) नेता कुमारस्वामी की ग्लैमरस वाइफ, दीपिका-कैटरीना को देती हैं टक्कर

जेडी (एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी कर्नाटक की कमान संभालेंगे। कुमारस्वामी का कुर्सी का खेल जितना रोचक है उतना ही उनका निजी जीवन भी है।

Updated on: 20 May 2018, 02:14 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में 12 मई को हुए विधानसभा चुनाव के बाद शुरू हुए राजनीतिक नाटक का पटाक्षेप मुख्यमंत्री बी.एस.येदियुरप्पा के इस्तीफे के साथ हो गया।

येदियुरप्पा ने सदन में बहुमत परीक्षण से पहले ही पर्याप्त संख्या नहीं होने का हवाला देकर इस्तीफा दे दिया।

वहीं जेडी (एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी कर्नाटक की कमान संभालेंगे। कुमारस्वामी का कुर्सी का खेल जितना रोचक है उतना ही उनका निजी जीवन भी है।

कुमारस्वामी का राजनीतिक जगत के साथ फिल्म जगत से भी खासा कनेक्शन है।

16 दिसंबर 1959 को जन्मे कुमारस्वामी ने दो शादियां की लेकिन उनकी दूसरी शादी काफी चर्चित रही। कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राधिका अपने पति से 27 साल छोटी हैं।

और पढ़ें: मशहूर गायक किशोर कुमार का 100 साल पुराना पुश्तैनी घर बिका

दोनों की ये दूसरी शादी है। कुमारस्वामी और राधिका की एक बेटी भी है। कुमारस्वामी ने 1986 में पहली शादी की थी जिनसे उनका एक बेटा है, जिसका नाम निखिल गौड़ा है।

राधिका की भी यह दूसरी शादी थी। उससे पहले 2002 तक उनके पति रतन कुमार थे। खबरों के मुताबिक, राधिका ने महज 14 साल की उम्र में अपने पहले पति रत्न से शादी की थी।

2002 में रत्न कपूर का हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया था।

कुमारस्वामी और राधिका की शादी उनके बीच उम्र के फासले को लेकर खूब चर्चित रही। दोनों की शादी 2006 में गुपचुप तरीके से हुई थी।

राधिका ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में की थी। राधिका फिल्मों में अभिनय के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करती हैं।

58 साल के कुमारस्वामी की पत्नी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। कर्नाटक चुनाव के बीच यूजर्स राधिका कुमारस्वामी को सर्च कर रहे हैं। राधिका गूगल ट्रेंड में नंबर 1 पर बनी हुई हैं।

और पढ़ें: BARC TRP ratings week 19: 'कुंडली भाग्य' बना टीवी का किंग, इस शो की हुई धमाकेदार एंट्री