दिसंबर में नहीं रिलीज होगी 'टोटल धमाल', अभी करना होगा और इंतजार

'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे, लेकिन 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 04:30 PM
'टोटल धमाल' पहले 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी (फाइल फोटो)

'टोटल धमाल' पहले 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अगली फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर फरवरी कर दी है. जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी 'इंसेप्शन' में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे. उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह जानकारी दी.

फिल्म पहले सात दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे टालकर 22 फरवरी कर दिया गया है.

इसका कारण बताते हुए जावेद ने कहा, 'इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी. निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया.'

'टोटल धमाल' धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे, लेकिन 'टोटल धमाल' में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं.

First Published: Saturday, December 08, 2018 09:45 AM

RELATED TAG: Total Dhamaal, Javed Jaffrey,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो