logo-image

मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर ने NIA पर कसा तंज, भड़क उठी बीजेपी

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) पर निशाना साधा है।

Updated on: 18 Apr 2018, 06:03 PM

नई दिल्ली:

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब एजेंसी के पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा। वहीं, जावेद के ट्वीट के बाद बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया।

जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, 'मिशन पूरा हुआ! मक्का मस्जिद केस में भव्य सफलता के लिए एनआईए को मेरी बधाई। अब उनके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा।'

ये भी पढ़ें: गरीब सवर्णों को आरक्षण दिए जाने के समर्थन में उतरे रामविलास पासवान

इस ट्वीट के बाद जावेद पर बीजेपी ने पलटवार किया। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने ट्विटर पर लिखा कि जावेद अख्तर काश ऐसी ही ईमानदारी कांग्रेस के 'हिंदू टेरर' की आलोचना में दिखाते।

जीवीएल ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि जैसी काल्पनिक स्क्रिप्ट आपने फिल्मों में लिखी, उसी से राहुल गांधी प्रेरणा ले रहे हैं। या कथित तौर पर आपके ही आइडिया 'मौत का सौदागर' की तरह ही हिंदू टेरर भी आपके ही दिमाग की उपज है।'

बता दें कि 2007 मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में NIA अदालत ने सबूतों के अभाव में असीमानंद समेत अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है। कांग्रेस ने एनआईए पर ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी 'हिंदू टेरर' शब्द इस्तेमाल करने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें: कोहली हुए गुस्सा, ऑरेंज कैप पहनने से किया इंकार