logo-image

जान्हवी कपूर की जिम के बाहर ली गई इन तस्वीरों ने लोगों को किया क्रेजी, Social Media पर हुई Viral

जान्हवी के स्टाइल को लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है,

Updated on: 24 Mar 2019, 09:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जान्हवी की कुछ खास तस्वीरें जो उनके जिम के बाहर ली गई थी, वायरल हो रही है. धड़क से बॉलीवुड में ऐंट्री करने वाली जान्हवी का इन दिनों जिम के बाहर खीची इन फोटोज में ग्रे कलर के स्टाइलिश आउटफिट में दिखाइ दे रही हैं उनके दायें कंधें पर एक छोटा सा बैग है.

इन फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जान्हवी के स्टाइल की काफी तारीफ भी हो रही है. बता दें कि जान्हवी फिल्म Dhadak ने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. बता दें कि जान्हवी, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रही श्री देवी की बेटी हैं.

जहान्वी कपूर को उनके जिम के कपड़ो में देखा गया था. और उनकी वह तस्वीरें बहुत ही ज्यादा शेयर की गईं और लोगो ने जमकर कमेंट्स भी किए. जहान्वी कपूर को जिम से निकलने के बाद उनके फोटोज लिए गए थे.

गाड़ी का दरवाजा खोलते ही उन्हें फोटॉग्राफर्स दिख गए. जाह्नवी भीड़ देखकर थोड़ी अनकंफर्टेबल तो हुईं लेकिन बाद में उन्हे कोई दिक्कत नहीं हुई. क्योंकि वो खुद इस बात को जानती हैं कि जब आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको इन सब चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए.


फिल्म Dhadak में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ हुई. इसके बाद से ही वो मीडिया की निगाहों में हैं, ऐसे में जाह्नवी कपूर को पॉपुलैरिटी मिलना ही है लेकिन पिछले दिनों वो किसी और मामले की वजह से सुर्ख़ियों बटोर रही हैं.