logo-image

Video: जाह्नवी कपूर पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- आंटी किसको बोला

हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज हुई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया.

Updated on: 28 Dec 2018, 08:44 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया है. इसमें स्मृति अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रही हैं. जो जाह्नवी से मिलकर काफी खुश नजर आ रही हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वह उस वक्त अचंभे में पड़ गईं, जब अभिनेत्री ने उन्हें आंटी कहा.

पूर्व टीवी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 'धड़क' स्टार के साथ एक बूमरैंग वीडियो साझा किया और कैप्शन दिया, "कोई मेरे इस क्षण को शूट कर दे जब लगातार आंटी कहने पर जाह्न्वी कपूर प्यारे तरीके से माफी मांगे और आप कहें- कोई बात नहीं बेटा."

उन्होंने कुछ इस तरह के हैशटैग का प्रयोग किया : ये आज कल के बच्चे, आंटी किसको बोला और टोटल सियापा. सोशल साइट पर स्मृति ईरानी के इस हास्य-विनोद भरे अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया. 

अगर जाह्नवी की फिल्मों के बारे में बात करें तो साल 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें मल्टी स्टारर फिल्म तख्त भी एक है. तो वहीं इसके अलावा जाह्नवी भारत की पहली महिला कॉमबेट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म से उनका लुक लीक हुआ था.

बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला पायलेट होने का गौरव प्राप्त है. कारगिल लड़ाई 1999 में अपनी जान की परवाह किए बगैर उन्होंने अपने कई साथियों की जान बचाई थी.