'धड़क' का नया पोस्टर आउट, क्यों उदास हैं जाह्नवी और ईशान!

'धड़क' मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रिमेक है। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही है और शशांक खेतान निर्देशित कर रहे हैं।

  |   Updated On : December 16, 2017 01:42 PM
ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर (इंस्टाग्राम)

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस मूवी के नए पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। 'धड़क' की शूटिंग इन दिनों उदयपुर में हो रही है। शूटिंग के पहले दिन सेट पर जाह्नवी के साथ श्रीदेवी भी दिखी थीं।

गौरतलब है कि 'धड़क' मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रिमेक है। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही है और शशांक खेतान निर्देशित कर रहे हैं। यह मूवी 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की लड़ाई के बाद अब आकाश-विकास पर किचन का भार

यह जाह्नवी की पहली फिल्म है। वहीं ईशान इसके पहले प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में काम कर चुके हैं।

बता दें कि तुर्की में अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान को 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। यह फिल्म 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 5 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका ने लिए 5 करोड़ रुपये!

First Published: Saturday, December 16, 2017 01:37 PM

RELATED TAG: Jhanvi Kapoor Dhadak, Ishaan Khattar, Dhadak,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो