logo-image

Video: ईशान खट्टर के फोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का फोन नंबर, जानकर होगी हैरानी

जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में कई बड़े सितारे होंगे.

Updated on: 10 Jan 2019, 11:34 AM

नई दिल्ली:

फिल्म धड़क से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. लेकिन इसके अलवा फैंस को उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ काफी पसंद है. फिल्म धड़क में एक साथ काम करने के बाद दोनों ही स्टार्स अक्सर एक साथ देखे जाते थे. ऐसी भी खबर थी कि जाह्नवी और ईशान एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों एकदूसरे के साथ नोकझोक करते है.

हाल ही में ईशान अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण-6' में पहुंचे. जहां करण ने शाहिद के साथ मिलकर जाह्नवी को लेकर ईशान की काफी टांग खींची. करण ने उनसे पूछा कि वो जाह्नवी का नंबर किस नाम से अपने मोबाइल में सेव रखते हैं जिसका जवाब काफी सरप्राइजिंग था. ईशान ने करण को जवाब देते हुए कहा- 'आर दोस पोटेटोस' यानी 'क्या वो आलू हैं?'

ईशान का ये जवाब सुनकर करण और उनके भाई शाहिद भी हैरान रह गए. ईशान ने बताया कि ये नाम जाह्नवी का ही दिया हुआ है. जिसके बाद वो हंसने लगते हैं. फिलहाल ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

शाहिद के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जल्द ही वह फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे.यह विजय देवराकोंडा अभिनीत तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. 'कबीर सिंह' का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है, जिन्होंने मूल संस्करण का भी निर्देशन किया है.