logo-image

Pulwama Attack : अभिनेता अजय देवगन ने दिया पाकिस्तान को झटका, किया यह ऐलान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ(CRPF) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर यह निर्णय किया गया है.

Updated on: 18 Feb 2019, 04:48 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ(CRPF) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर यह निर्णय किया गया है. हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान में सक्रिय आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. देवगन ने ट्वीट किया, ‘मौजूदा स्थिति को देखते हुए ‘टोटल धमाल’ की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का निर्णय किया है.’

यह भी पढ़ेें- Pulwama Encounter : जैश कमांडर गाजी राशिद और हिलाल ढेर, मेजर समेत 4 जवान शहीद

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारे भी हैं. फिल्म का निर्माण अजय देवगन के ‘एफफिल्म्स’ और ‘फोक्स स्टार स्टूडियो’ ने मिलकर किया है. यह 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी. इसके बाद से हमारी सेना भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. सोमवार को फिर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गई. आतंकवादियों के जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य आदिल अहमद डार के साथ संबंध होने की आशंका जताई जा रही है.