logo-image

अनुष्का के लिए घुटनों पर बैठे मनोज तिवारी तो यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करने शिवजी की नगरी यानि बनारस पहुंचे।

Updated on: 03 Aug 2017, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहे हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करने पहुंचे शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा के लिए घुटनों के बल बैठ गए।

क्या है मामला?

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करने शिवजी की नगरी यानि बनारस पहुंचे। इन कलाकारों से गायक और सांसद मनोज तिवारी ने भी मुलाकात की। इसी बीच मनोज ने शाहरुख और अनुष्का के लिए भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' भी गाया। शाहरुख के साथ गाना गाते-गाते वह घुटनों के बल बैठ गए।

ये भी पढ़ें: बिग बी की फैमिली ने अवॉर्ड फंक्शन में बांधा समां, देखें तस्वीरें 

क्यों हो रही है आलोचना?

दरअसल इस साल मार्च महीने में मनोज तिवारी ने एक टीचर को फटकार लगा दी थी। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस टीचर ने गाने की फरमाइश कर दी थी। मनोज ने कहा था कि एक सांसद से गाना गाने की बात करते हुए शर्म आनी चाहिए। जबकि वहां मौजूद लोगों का कहना था कि बच्चों के लिए टीचर ने गाना सुनाने की रिक्वेस्ट की थी।

वहीं यूजर्स ने बीजेपी सांसद पर जमकर निशाना साधा है। एक यूजर ने लिखा कि एक स्कूल टीचर को गाने की बात पर डांटने वाले मनोज तिवारी हिरोइन के सामने घुटनों पर बैठ गए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि शायद वह अनुष्का के सामने जाकर भूल गए हैं कि वह एक सांसद हैं।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की हालत में सुधार, पत्नी सायरा बानो ने दी जानकारी

यहां देखें वीडियो: