logo-image

'पद्मावत' विवाद के चलते 'परमाणु' से टकराएगी 'परी', 2 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पर छिड़े विवाद का असर साल की शुरूआत में रिलीज हो रही अन्य फिल्मों पर भी पड़ता दिख रहा है।

Updated on: 28 Jan 2018, 02:58 PM

मुंबई:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पर छिड़े विवाद का असर साल की शुरूआत में रिलीज हो रही अन्य फिल्मों पर भी पड़ता दिख रहा है।

'पैडमैन', 'अय्यारी' के बाद अब 'परी' की रिलीज डेट भी बदल गई। फिल्म 9 फरवरी की जगह अब 2 मार्च को रिलीज होगी। इस दिन 'परी' का जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' से मुकाबला होगा।

बता दें कि दोनों की फिल्में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले ही बन रही है। 'परी' की सह-निर्माता प्रेरणा अरोरा ने कहा, ' वैसे अपनी दोनों फिल्मों को एक साथ रिलीज करना मुझे पंसद नहीं है, लेकिन क्या किया जा सकता? 'पद्मावत' की वजह से सभी प्रभावित हुए है और हमें 'पद्मावत' जैसी महत्वपूर्ण फिल्म का समर्थन करना चाहिए, भले ही उसकी वजह से हमें परेशानी हो। इसलिए क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली 'परमाणु' और 'परी' दोनों ही फिल्में एक साथ 2 मार्च को रिलीज होगी।'

हालांकि प्रेरणा इससे परेशान नहीं है, उनका मानना है कि दोनों फिल्में एक-दूसरे से बिलकुल अलग हैं। प्रेरणा ने कहा, ' 'परी' और 'परमाणु' बिलकुल अलग फिल्में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किसने निर्माण किया है जब तक उनकों अपनी पंसद के दर्शक मिलते रहते हैं। मेरा मानना है कि दोनों फिल्मों के दर्शक अलग अलग है।

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' एक सुपर नैचुरल थ्रिलर है और जॉन अब्राहम की 'परमाणु' 1998 के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावत' पर नहीं थम रहा बवाल, कहीं बम से हमला, तो कहीं युवक की पिटाई