'धड़क' से जिंदगी में सकारात्मक बदलाव आए: ईशान खट्टर

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि 'धड़क' फिल्म से उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आए हैं और वह सही मौकों को अपनाकर खुद को चुनौती देना चाहते हैं।

  |   Updated On : September 16, 2018 09:42 AM
अभिनेता ईशान खट्टर (IANS)

अभिनेता ईशान खट्टर (IANS)

मुंबई:  

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि 'धड़क' फिल्म से उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आए हैं और वह सही मौकों को अपनाकर खुद को चुनौती देना चाहते हैं। 'धड़क' से उनके जीवन में आए बदलावों के सवाल पर ईशान ने बताया, 'फिल्म से मेरे जीवन में कुछ बहुत विशेष लोगों के आने से सकारात्मक बदलाव आया है।' उन्होंने कहा, 'पेशेवर तौर पर, ज्यादा लोगों ने मेरा काम देखा और आशा है कि इससे भविष्य में मुझे मिलने वाले अवसरों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।' मराठी फिल्म 'सैराट' से प्रेरित होकर बॉलीवुड में बनाई गई 'धड़क' से बहुप्रतीक्षित जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में पदार्पण किया था। ईशान खट्टर ने ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की फिल्म 'बियांड द क्लाउड्स' से फिल्मों में पदार्पण किया था, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपना पदार्पण 'धड़क' से किया।

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से करण जौहर की 'धर्मा प्रोडक्शंस' तथा 'जी स्टूडियो' ने किया था। फिल्म में ऑनर किलिंग के मुद्दे को उठाया गया था। छोटे पर्दे पर इसका पहला प्रसारण 30 सितंबर को 'जी सिनेमा' पर होगा।

'धड़क' के बाद ईशान उन्हें आगे बढ़ाने वाले किरदार निभा कर खुद को चुनौती देना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'और ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता हूं, जो मुझे नई चुनौतियां दें।' ईशान वरिष्ठ अभिनेत्री नीलिमा अजीम के बेटे और शाहिद कपूर के भाई हैं। परिवारवाद की बहस पर उन्होंने कहा, 'यह निष्पक्ष है।'

First Published: Sunday, September 16, 2018 09:35 AM

RELATED TAG: Dhadak, Ishaan Khatter,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो