इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ईशान खट्टर को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड , बॉलीवुड में 'धड़क' से करेंगे डेब्यू

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के पुरस्कार से नवाजा गया है।

  |   Updated On : November 27, 2017 07:23 PM
 ईशान खट्टर (IANS)

ईशान खट्टर (IANS)

नई दिल्ली :  

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के पुरस्कार से नवाजा गया है।

अभिनेता ने इस पुरस्कार को अपनी मां और अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया। पुरस्कार ग्रहण करने के बाद ईशान ने कहा, 'मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं। मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा। मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद। इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है।'

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान ने कहा, 'धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा। मैं इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देता हूं हमने इसे एक साथ मिलकर किया है। मालविका मोहनन आप और मैं हमेशा इस अनुभव को साझा करेंगे और फिल्म निर्माता शरीन को धन्यवाद। आप सभी को धन्यवाद।'

और पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मीडिया से हुईं रूबरू, बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर दिया ये जवाब

फिल्मकार करण जौहर ईशान की अगली फिल्म 'धड़क' का निर्माण कर रहे है, उन्होंने भी फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। 

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी। यॉन्ड द क्लाउड में कलाकार से लेकर संगीत व डायलॉग तक भारतीयों के हैं। एआर रहमान ने संगीत दिया है, वहीं विशाल भारद्वाज ने इसके डायलॉग लिखे हैं। 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है।

और पढ़ें: महाराष्ट्र के लातूर में रेप पीड़ित छात्रा को स्कूल ने किया निष्कासित

First Published: Monday, November 27, 2017 07:10 PM

RELATED TAG: Ishaan Khattar, Beyond The Clouds,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो