logo-image

Isha Ambani Wedding: शाहरुख के साथ मिलकर हिलेरी क्लिंटन ने लगाए देसी ठुमके, 'तूने मारी एंट्री' पर पर किया जबरदस्त डांस

इस वीडियो में शाहरुख, हिलेरी के अलावा जॉन कैरी और अनिल अंबानी भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 13 Dec 2018, 02:27 PM

नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए. शादी के इस कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय दिग्गज, फिल्म और खेल, व्यापार समूह, राजनीति से जुड़े दिग्गज चार चांद लगाने पहुंचे. इस 'शाही शादी' में 27 मंजिला एंटालिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था और पिछले कुछ दिनों से सड़क से पूरी इमारत तक को ताजे फूलों, रंग बिरंगी लाइटों के साथ बेहद खूबसूरती से सजाया गया था.

शाहरुख से लेकर आमिर खान तक कई बड़े दिग्गज स्टार्स इस शादी में आए थे. वहीं ईशा की इस शादी में शामिल होने आईं हिलेरी क्लिटन ने शाहरुख खान के साथ मिलकर जमकर डांस किया. जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिलेरी, शाहरुख के साथ 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' और फिर गुंडे के गाने 'तूने मारी एंट्री' पर थिरकती हुईं दिखीं.

बता दें कि इस वीडियो में शाहरुख, हिलेरी के अलावा जॉन कैरी और अनिल अंबानी भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन सबके अलावा सचिन तेंदुलकर, के.वी.कामथ, संजीव गोयनका, दीपक पारेख, शशि और अंशुमन रुइया, आदि गोदरेज, राहुल बजाज और हर्ष मारियावाला भी शादी में उपस्थित हुए.