logo-image

ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे अभिषेक-ऐश्वर्या, शाहरुख खान ने भी दिखाए डांस मूव्स

ईशा-आनंद की इस पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म 'गुरु' के सॉन्ग 'बिन तेरे क्या जीना' पर डांस किया.

Updated on: 10 Dec 2018, 11:35 AM

नई दिल्ली:

मुकेश अबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश से कई मेहमान शामिल हुए. ईशा की शादी 12 दिसंबर को अजय और स्वाती पिरामल के बेटे आनंद से है. शादी के संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इस खुशी के मौके पर अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और सलमान खान ने डांस किया. इन सबके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, कैटरीना कैफ जैसे सेलेब्स भी दिखे.

ईशा-आनंद की इस पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म 'गुरु' के सॉन्ग 'बिन तेरे क्या जीना' पर डांस किया. ऐश-अभिषेक के अलावा शाहरुख खान, अजय पीरामल के डांस करते दिखे. दोनों ने कभी खुशी कभी गम के गाने 'शावा-शावा' पर डांस किया. वही शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ भी डांस करते दिखे.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को भारतीय रीति रिवाज के अनुसार अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में होगी.अंबानी और पीरामल पिछले काफी समय से दोस्त हैं. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन हैं तो वहीं अजय पीरामल, पीरामल ग्रूप ऑफ कंपनीज के चैयरमैन हैं.


इस संगीत सेरेमनी में आमिर खान भी पहुंचे. उन्होंने शाहरुख के साथ मिलकर ठुमके लगाए. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऐसा कम ही देखा गया है कि आमिर किसी शादी फंक्शन में शामिल होने पहुंचे हो.