logo-image

इरफ़ान खान की 'ब्लैकमेल' देख खुश हुए बिग बी, ट्वीट कर कही यह बात

'ब्लैकमेल' के निर्माता और निर्देशक ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

Updated on: 01 Apr 2018, 08:54 PM

मुंबई:

'ब्लैकमेल' एक्टर इरफान खान अपनी दुर्लभ बीमारी के इलाज के लिए इन दिनों विदेश में हैं। विदेश में इलाज होने के कारण इरफ़ान खान अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए।

'ब्लैकमेल' के निर्माता और निर्देशक ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

बिग बी ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने फिल्म की पटकथा और कलाकारों की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आज मजेदार फिल्म 'ब्लैकमेल' देखी। अद्भुत पटकथा, अद्वितीय कहानी, आदर्श प्रदर्शन, महान प्रस्तुति तथा संपादन। इरफान से लेकर कुछ नए चेहरों वाले अच्छे अभिनेता। ऐसी रचनात्मकता देखकर खुशी मिली।'

'अमर अकबर एंथनी' में एक दूसरे के भाई का किरदार निभा चुके अमिताभ-ऋषि आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में बाप-बेटे के किरदार में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

और पढ़ें: ब्राइडल अवतार में कैटरीना के साथ नज़र आई इसाबेल, इंटरनेट पर छाया दोनों बहनों का लुक

'ब्लैकमेल' फिल्म एक ऐसे वयस्क व्यक्ति की है जो दिनभर नौकरी में व्यस्त रहता है और बोरियत भरी जिंदगी जीता है लेकिन उसकी जिंदगी में तब एक बड़ा बदलाव होता है जब उसे उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंधों का पता चलता है।

इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें इरफान के अलावा कृति कुल्हारी, दिव्या दत्त, अरुणोदय सिंह और वैध भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव करेंगे। वह विशाल भरद्वाज की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के लिए लंदन गए है। जानकारी के मुताबिक, लंदन में रहने वाले एक भारतीय डॉक्टर ने इरफान के ट्रीटमेंट की जिम्मेदारी ली है। उनके परिवार को आश्वासन भी दिया गया है कि इरफान की जिंदगी को कोई खतरा नहीं है।

और पढ़ें: अजय देवगन की 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर हिट, 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची फिल्म