logo-image

जब इस एक्ट्रेस के साथ इरफान खान ने दिया था इंटिमेट सीन, पोर्न वीडियो की तरह बिका था वीडियो

इरफान ने साल 2003 में आई फिल्म रोड टू लद्दाख में बोल्ड सीन दिए थे.

Updated on: 20 Apr 2019, 08:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के वर्शेटाइल अभिनेता इरफान खान (Irrfan khan) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड के साथ ही साथ इरफान ने हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों के अलावा थिएटर तक में काम कर चुके इरफान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलाम बॉम्बे से किया था. फिल्म में उनका एक कैमियो रोल था.

इरफान ने अब तक 'लाइफ ऑफ पाइ', 'स्लमडॉग मिलियनेयर','लंचबॉक्स', 'गुंडे', 'हैदर' 'पीकू' और जुरासिक वर्ल्ड' जैसी कई फिल्मों में काम किया. जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने फिल्मी करियर के दौरान इरफान ने साल 2003 में आई फिल्म रोड टू लद्दाख में बोल्ड सीन दिए थे. जो कि काफी वायरल हुआ था. इरफान ने एक्ट्रेस कोयल पूरी के साथ इंटिमेट सीन दिए थे. जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस बेहद बोल्ड वीडियो में इरफान न्यूड नजर आए थे.

बता दें कि इरफान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. बीमारी से ठीक पहले उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई. ब्लेकमेल, कारवां और करीब- करीब सिंगल तीनों फिल्म ने अच्छा कारोबार किया. फिलहाल एक बार फिर इरफान अपने काम पर वापस लौट आए हैं और वह इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं.