logo-image

शाहरुख, सलमान, और आमिर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर रणवीर सिंह ने कहा..

28 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई सिंबा को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. जल्द ही वह गली बॉय में नजर आएंगे

Updated on: 10 Jan 2019, 05:23 PM

नई दिल्ली:

वर्ष 2018 में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं, लेकिन रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' सफल रही. उनका कहना है कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी उद्योग का हिस्सा है. बॉक्स-ऑफिस विजेता होने के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, "मैं ये कह सकता हूं कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. यह वर्ष मेरे लिए अविश्वसनीय रहा है."

उन्होंने कहा, "जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो मुझे बुरा लगता है. मैं भी इस फिल्म-उद्योग का हिस्सा हूं. यहीं से हम सबका जीवन चल रहा है. हर कोई मेहनत करता है और जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा महसूस होता है. इसी के साथ अगर मेरी फिल्म चलती है तो मुझे अच्छा महसूस होता है."

रणवीर ने 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा. उनके साथ निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी थे. 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई सिंबा को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

अगर दूसरे वीक की कमाई के बारे में बात करे तो सिंबा ने अपने 13वें दिन 208 करोड़ की कमाई कर ली है.फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन (शुक्रवार) को 9.02 करोड़, दूसरे दिन 13.32 करोड़, तीसरे दिन रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 17.49 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन 6.16 करोड़,पांचवें दिन 6.16 करोड़, छठे दिन 6.03 करोड़, सातवें दिन 5.31 करोड़ की कमाई की. अब तक सिंबा ने कुल 208.14 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

सिंबा की लगातार कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा ने मुंबई में दमदार कमाई की हैं. भारत में सिंबा 4020 स्क्रीन पर रिलीज हुई. सिंबा मुंबई में काफी शानदार कमाई कर रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)